Thursday 6 October 2016

latest whatsapp status


अच्छी अच्छी गोपियों  का पीछा छोड़ दिया मेने क्योंकि
एक  राधा ने मेरा दिल  चुरा कर रख लिया है..

लड़कियो  का प्यार भी उनकी रंगोली की तरह ही होती है…
खूब अच्छे से सजाती  है लेकिन बिगाड़ती भी एक  झटके में ही है…

अगर में तेरा  इंतेजार कर रहा हु
इसका मतलब ये नही  की
मुझे कोई काम नही है
इसका मतलब ये है कि
मेरे पास कोई भी काम तुझसे बढ़कर नही…

उसमे और मुझमे  बस इतना ही फर्क है कि…
उसके  लिए में कुछ तो हु और मेरे लिए वो सब कुछ है…

जिंदगी में लोग जलने  लगे और
बिना कारण तुमसे झगड़ने  लगे
तो समझ जाओ  की तुम Star  { Famous } होने लगे हो
और तुम्हारी चर्चा Market में होने लगी है…

Dairy Milk  से भी ज्यादा Sweet है तू…
और Sweet तो मुझे बचपन  से ही पसंद है…

जुगनू को दिन के वक़्त पकड़ने की ज़िद  बच्चे  करते है
और हमसे  #LOVE  करने की उम्मीद #310 करते है

जब भी कश्ती मेरी
सैलाब  में आ जाती है
मां  दुआ करती हुई
ख़्वाब_में आ जाती है

बस यही सोचकर तो चैन की नींद सो जाता हूँ
आज नही तो कल, हकीकत में नही तो ख्वाबों में तो तू  जरुर ही आयेगी

जब भी कश्ती मेरी
सैलाब  में आ जाती है
मां  दुआ करती हुई
ख़्वाब_में आ जाती है

कभी कभी गुस्सा Smile  से ज्यादा Special  रहता है…
क्योंकि Smile तो सब के लिए होती है लेकिन गुस्सा
Special लोग  के लिए ही रहती है…

आदमी कितना भी व्यस्त रहता हो
मगर बाजु से जाती हुई खूबसूरत लड़की को देखने के लिये
वो टाइम निकाल ही लेता है
इसे बोलते है इंसानियत


ये दुनिया अक्सर उन्हें सस्ते मे लूट लेती है
खुद की किमत का जिन्हें
अंदाजा नहीं होता
जिंदगी‬ एक
सिगरेट  की तरह हैं
Eñjøy  करो,वरना
जल  तो रही ही हैं
Khtm तो वैसे भी हो जाएगी

ज़िन्दगी  इस कदर बर्बाद  कर चुके है हम की…
उनकी साथ  बिताए हुए वक़्त की यादो  को तो
मन में ला आते है, बस उन्हें  ही नही  ला पाते
आज का ज्ञान

प्यार  सच्चा हो तो तभी Relationship  में रहो…
क्योंकि सिर्फ I Love You  बोलने से प्यार नही  होता…

क्या हुआ पगली  जो आज हम साथ नही  है तो…
Life में ना सही लेकिन  एक दूसरे के दिल  में तो है…

Life में  ऐसे लोग  को Value मत
दो जो तुम्हे Ignore  करता हो…
उससे अच्छा उस इंसान  को Value दो जो
सब को Ignore कर के तुमसे बात
करने के लिए  सब कुछ करे

जिस लड़की  के *चार चार* Boyfriend  है वो भी बोलती है
*प्यार अंधा होता है*
अरे पगली तूने  जो किया है उसे तो अँधा धुंध फायरिंग  बोलते है…

जो लडकियाँ  स्कूल में मुझसे कहती थी शक्ल देखी है अपनी
आज उन्हीं लडकियों के पतियों की शक्ल
देखकर दिल को सुकून मिलता है..


हमें ATTITUDE दिखा सके, ये जमाने में दम नहीं
जमाने हमसे ATTITUDE  की भीख माँगता हे, हम जमाने से नहीं

जिस दिन अपना #attitude भड़का ,हर जगह #क़यामत होगी…
हर दिल में अपना #राज और हर जगह अपनी #सियासत होगी.

काश कही से मिल जाते वो अलफ़ाज़ हमे भी,
जो  तुझे बता सकते कि हम शायर कम, तेरे आशिक ज्यादा हैं…

कहती थी तुम्हारे प्यार मे मैं हर दर्द सह लूंगी …
मैंने भी चिमटा गरम कर के …हाथ पे लगा दिया .
दो दिन से बोलचाल बन्द ह

छोड़कर चली गयी वो पगली ये कहकर…
जब तुम एक जिओ सिम नही ला सके तो चाँद तारे क्या लाओगे…

मेरा Attitude  मेरी शान है …पर  पगली
तेरे लिए मेरा Attitude भी कुर्बान है…
जिस ATTITUDE को आप तोडकर जीती हे
उसी ATTITUDE को हम जोडकर EGO के रूप मॆं
अपनी ताकत बना लेते है #मोहतरमा

जिस इंसान के सच्चे होंने की गवाही आपका दिल दे

वो इंसान आपके लिए कभी गलत नहीं हो सकता

सुना  है आजकल तेरी …‪ ‎मुस्कुराहट‬ गायब हो गयी है
तू कहे तो फिर से तेरे क़रीब  आ जाऊँ

No comments:

most view post

Top Hindi whatsApp status 2020