Thursday 6 October 2016

Top love status 2016


1.अरे पगली…
तुझे में क्या
आइना भी तरसता होगा
तेरी एक  झलक देखने  के लिये

****Love Status in Hindi****

2.Style  मारने वाली लड़की  कुछ वक़्त के लिए
लड़के  को Attract  कर सकती है…
लेकिन उस लड़के को सच्चे प्यार  में सिर्फ
एक  Simple लड़की  ही ला सकती है

****Hindi Status Love****

3.कुछ लोग  बोलते है Status लिखने  के लिए
दिमाग की जरुरत होती है…
लेकिन उन्हें कोन बताये की इसके लिए दिमाग नही
प्यार  की जरुरत होती है…

****Love Quotes in Hindi****

4.ज्यादा कुछ नही  बस
हमेशा एक  प्यारी सी Smile  रहने दे
तेरे चेहरे  पर…
And Nothing

****Cute Love Status for Whatsapp****
4.
किसी के प्यार  में पड़ने में
कोई बड़ी बात नही  होती…
वो प्यार आखिर तक पूरी तरह टिकाना
ये सबसे जरुरी होता है…

****Whatsapp Hindi Love Status****

5.सुनो जानेमन…
चेहरा देख कर तो कोई भी प्यार  कर लेगा…
लेकिन मेरे जैसा दिल  से तुझपे दूसरा कोन मरेगा…

****Whatsapp Status in Hindi Love****

6.सामने जब वो  आई…
ना जाने दिल  में कुछ अजीब हो गया…
दिल धड़कने  लगा…
कान  सुन्न हो गया…

****Love Status for Whatsapp in Hindi****

7.Real में अगर वो  मेरी ना भी हुई तो…
रोज उसे में Status  में
सिर्फ मेरी ही दिखाऊंगा…

****Whatsapp in Hindi Love Status****
8.पगली…
तेरी याद आती है तो तेरा
Photo देख कर स्टेटस लिखने  वाला और
तेरे झूठे प्यार  में बह जाने वाला
में तेरा #aashu

****Love Whatsapp Status in Hindi****
8.
Life में रोने  के लिए बहोत सारी चीजे है…
लेकिन लाइफ में हँसने  के लिए तेरी  याद ही काफी है…
****Love Status for Whatsapp in Hindi****
शब्द जुड़ते गये Status बनते  गये…
स्टेटस के चक्कर में अपनी Love_story  बनते बनते रह गयी…

****Love Quotes in Hindi****
9.
तू  मेरे पास नही  लेकिन फिर भी
तेरी बाते कानो  में गूंज रही है…
पगली तू Life में ना होते हुए भी
करीब होने  का एहसास दे जाती है..

****New Whatsapp Love Status in Hindi****
मेरे Life में प्यार  की शुरुवात तूने किया है पगली..
तो मेरी Wish  है कि इसकी Ending भी तू ही करे…

*****Love Status for Whatsapp in Hindi*****
तू  अगर मुझे समय समय पर
याद ना  आई होती… तो सच्ची
मेने दूसरी पटा ली होती…

****Love Whatsapp Status in Hindi****
सुन पगली… तुम एक बार हसके,
दिल की बात बोल कर तो देख…
तेरी हर ख्वाहिश पूरी करने के लिए
Usain Bolt को भी पीछे छोड़ देंगे

****Whatsapp in Hindi Love Status****
सुन्नो# तेरे हाँथों की लकीर को मेरे
लकीरों से Match करना चाहता हैं…
क्या ये “आपका हाथ ज़िंदगी भर के लियें थाम सकता हैं.”.

*****Love Status for Whatsapp in Hindi*****
कभी कभी रिश्ते  पुराने होते जाते है तो
उसमे Feeling कम  होने लग जाती है…
वही हर बार उसी रिश्ते में जो कुछ नया ढूंढते  है ना,
वही रिश्ते आखिरी तक ख़ुशी से टिके रहते है

****Love Whatsapp Status in Hindi****
ना डर पगले तेनू कभी छोड़ कर नही जाएँगे
बेशक तुझसे प्यार किया हे व्यापार नही
*****Whatsapp Status Love in Hindi*****

पगली तू गुलाब के फूल  जैसी है…
जिसे में तोड़ भी नही  सकता और छोड़ भी नही सकता
****Love Whatsapp Status in Hindi****

एक गुलाब  कहता है I Love You
एक स्माइल  कहती है I Like You
एक Ring  कहती है I Marry You
लेकिन मेरा एक छोटा सा स्टेटस  कहता है I Miss You
*****Love Status for Whatsapp in Hindi*****

चाहे कितनी भी बातें कर लू.. Chatting  से,
पर दिल  की तलब तुझे  देखने से ही पूरी होती हैं,
****Whatsapp in Hindi Love Status****

तुम्हें… चलना ही… कितना है, सनम
बस मेरी.. धड़कनों से.. गुजरकर,
इस दिल में… ही उतरना है
*****Love Status for Whatsapp in Hindi*****

तेरी मेरी मुलाक़ात में अच्छा लगता हैं,
जब तुम कहती हो…*#
“कुछ पल और रुख़ों ना..क्यूँकि दिल अभी भरा नहीं.”
****Love Whatsapp Status in Hindnikdpzone.blogspot.com/criminal
https://nikdpzone.blogspot.in/2016/08/whatsapp-attitude-status-hindi
सुनो दोस्तो….
खुदा से मिलती है सूरत मेरे महबूब की,
अपनी तो मोहब्बत भी हो जाती है और इबादत भी।

1 comment:

Yatendra said...

I really Appreciate it. Keep it Up, I Like Love Status.

most view post

Top Hindi whatsApp status 2020