Wednesday 17 August 2016

latest flirting status


#लड़की पूरा दिन #Makeup करने #वाली नही  मेरी #Mummy की #केर #करने #वाली चाहिये #क्यूंकि #Make_up तो वो #Saloon मे #जा_कर भी #करवा लेगी

सुनो_
ये जो तुम्हारे गले में दिल अकार का लॉकेट लटक रहा है न_जब वो तुम्हारे दिल के उप्पर आ जाता है तब और भी खूबसूरत लगता है_

❥❥❞सुन पगली#
में तेरे पीछे पीछे आशिक़ की तरह,
तू मेरे आगे आगे Super Women की तरह,
एक दिन में तुझे पा ही लूँगा…एक #Gentleman# की तरह.. ❞❥

वो क्या समझेगी मेरे प्यार को,जो haath भी harpic से धोती है

*किसी की “‪#‎तारीफ‬” करने के लिए ‪#‎जिगर‬ चाहिए…**”‪#‎बुराई‬” तो बिना ‪#‎हुनर‬ के भी की जा सकती है..

#‎कैसे‬ कहदूँ कि मेरी…..
हर दुआ बेअसर हो गई
मैं जब जब भी रोया
मेरे # भोले को खबर हो गई !!
‪#‎Har_Har_Mahaadev‬

#‎अच्छा_है_आँखों‬ पर
पलकों का ‪#‎कफन_है‬*
‪#‎वरना_तो‬ इन आँखो में
बहुत कुछ ‪#‎दफन_है‬  :’

अगर ‪ #‎तेरी ‬नज़रें  ‪#‎क़त्ल ‬ करने में ‪#‎माहिर ‬
है तो ‪#‎सुन‬
‪#‎हम‬भी ‪#‎मर‬ मर कर  ‪#‎जीने‬ में ‪#‎उस्ताद‬
हो गये है

 ‪#‎Delhi‬ का ‪#‎दरबार‬ हो या#GOVERNMENT की सरकार,★हमको_
कोई फर्क नहीं पड़ता
♡क्योंकि,,,: ‪#‎हम‬ उस जगह
में_पैदा_हुए हैं ।★,जहाँ हमारा नाम ‪#‎सुनकर‬ बंदूके भी ‪#‎_Reverse_फायर_ठोक‬ देती हैं……..
नाम याद रखना #aashu

कभी ‪#‎मुकाबला‬  करना हो  तो ‪#‎मैदान‬  मे आया करो,
‪#‎उपर_वाले‬  की ‪#‎कसम‬…‪#‎तलवार‬  भी ‪#‎तेरी‬ होगी  और ‪#‎टुकडे‬ भी तेरे ।।

 #‎किसी‬ की ‪#‎STyLe‬ अच्छी
#किसी का ‪#‎FiGuRe‬ सेक्सी**
‪#‎तो‬ किसी की बातें अच्छी
पर मेरी ‎iTaM‬इन सब से अच्छी
#‎लड़कियाँ‬  तो सिर्फ ‪#‎दिल‬  देती हैं… ‪#‎लड़को‬  को #दिल के साथ ‪#‎Bill‬  भी देना ‪#‎पड़ता‬ हैं..

No comments:

most view post

Top Hindi whatsApp status 2020