Thursday 4 August 2016

whatsApp attitude status hindi


  • WhatsApp attitude status hindi

1.#‎कैसे‬ कहदूँ कि मेरी…..

हर दुआ बेअसर हो गई
मैं जब जब भी रोया
मेरे # भोले को खबर हो गई !!
‪#‎Har_Har_Mahaadev‬😋😉


2.  #‎किसी‬ की ‪#‎STyLe‬ अच्छी ☺

#किसी का ‪#‎FiGuRe‬ सेक्सी**👌
‪#‎तो‬ किसी की बातें अच्छी
पर मेरी ‎iTaM‬इन सब से अच्छी 👍 💏

3.       
मुझे कुछ हुआ तो शायद दुनिया  में कोई रोयेगा  नही…
लेकिन अगर मेरे दोस्तों  को कुछ हुआ तो अक्खी दुनिया को रुलाउंगा ये मेरा वादा है…
#Love_u_भाइयो                                                                


4.वो #स्कूल  की मैडम  आज भी बहोत याद आती है यारो जो बोला करती थी… अरे ऐ #Hero, पढाई  कर नही तो कोई अपनी लड़की  भी नही  देगा तुझे शादी  के लिए

5.#समय के #साथ साथ #लोगो में #Knowledge भले ना #बढ़ #रहा हो
पर #Ego जरुर #बढ़रहा है ..

6.#Single  होना मतलब अकेलापन ऐसा जरुरी नही  होता…
#Relationship  में हमेशा #खुश हो ऐसा जरुरी नही होता

7.
में एकदम #Simple# सा बन्दा हु..और मेरे जैसा कोई यहा मिलना #impossible# हैं.                                

8.आज बहोत दिनों बाद उसकी  #Smile  करीब से देखा…
नही तो रोज #photos  देख कर ही दिन कटते थे…
आज बहोत #Fresh महसूस कर रहा हु                                                                                      

9.कुछ बातें करलो*
*Apno के साथ*
*हर चीज नहीं मिलती*
*Google के पास *              

10.बहुत ‪#‎खुश‬  रहता हूँ‪ #‎आज_कल‬.. ‪#‎मै‬…‪#‎क्युँकि‬ अब‪ #‎उम्मीद‬ खुद से रखता हूँ,‪#‎औरों‬ से‪ #‎नही‬… 

No comments:

most view post

Top Hindi whatsApp status 2020