Saturday 19 November 2016

NEW whatsapp status november 2016

New Whatsapp Status 2016


सुन पगली, 👸🏻
तेरे दिल 🙏🏻 में सब आज नही ❌ तो कल तू मुझे बताएगी,
थोडी वक़्त जरूर लगेगा लेकिन
तू भी मुझसे प्यार ❤ करेगी 😘


तुम्हारी Gf 👸🏻 तुम्हारे पीछे Bike पे ऐसी बैठनी चाहिए…की
आगे से आने वाली Duke भी तुम्हारी Bike के सामने फीकी 👎🏻 दिखनी चाहिए… 😍😘

Oye Hello Madam,👸🏻
Attitude 👿 मेरे पास भी बहुत है लेकिन में प्यार में हु और
में प्यार ❤ में कभी Attitude को बीच में नही ❌ लाता…

Status for #Bullet
Bullet चलाने वाले…. average का सोचते  नही…
average का सोचने वाले Bullet चलाते नही…

प्यार ❤ भी क्या गजब का चीज है यार…
जिसे जरुरत होती है उसे कभी मिलता नही ❌ और जिसे
जरुरत होती है उसे उम्मीद से भी ज्यादा 💏 मिलता है… 😪

आज का ज्ञान 🙏🏻
Life में ऐसे लोगो को 👸🏻 भाव भी मत दो
जिसके लिए तुम सिर्फ *entertainment package* हो 😏😎

अरे पगली 👸🏻 तू मेरे लिए उतनी ही Important है,
जितना भारत 🇮🇳 के लिए कश्मीर… 😘

हमारा नाम हमारे Nature ☺ से Famous है
क्योंकि तुम्हारी सोच और मेरी सोच में बहोत फर्क 👎🏻 है,
तुम यहाँ बदला लेने का सोचते हो और में बदलाव लाने का… 😉😎

जब हम किसी 👸🏻 के बहोत Close 💏 हो जाते है…
तब उस इंसान के Msg पढ़ने वक़्त भी उसकी आवाज़ सुनाई देने लगती है 😍😘

सुन पगली 👸🏻
तू बहोत स्वीट 😋 है लेकिन फिर भी मुझे पता है मुझे Diabetes होगा ❌ नही
क्योंकि ये तेरा सच्चा प्यार ❤ है ना वो ही मेरी Medicine 💊 है 😘

अरे पगली 👸🏻 तुझे Jeans पहनने की भी जरुरत नही
तुझे School के ड्रेस में भी देखता 👀 हूं तो पूरा Hang 😍 हो जाता हूं

कभी कभी ऐसा होता है जिसके लिए 👸🏻 हम वक़्त ⏰ निकालते है
कभी कभी हमसे बात करने में भी उन्हें कंटाला आता है… 😏

मेरे भगवान 🙏🏻 और मुझमे एक बहोत प्यारा नाता है…
में कभी उनसे ज्यादा कुछ मांगता नही ❌ और वो मुझे किसी चीज की कमी नही होने देते…😉😎

अरे पगली 👸🏻 एक बार अपने दिल ❤ में थोड़ी जगह तो देकर देख
तेरी नजर लग जाएगी इतनी सुंदर 🌟तेरी दुनिया बना दूंगा….😘

अब फिर से शादियों 👫का सीजन चालू होने वाला है पगली…
किसी का ❤ प्यार, कोई और ले कर चला जायेगा… 😔
फिर क्या फिर नए मेरे जैसे पागल शायर 📝 तैयार होंगे 😌😍

भगवान 🙏🏻 ने तो सिर्फ मुझे ज़िन्दगी दी है….
लेकिन उसे सुन्दर 🌟 तुम जैसे खूबसूरत लोग ने बनाया है… 😘

कहते है झगड़ा 😐 करने से प्यार ❤ बढ़ता है लेकिन तकलीफ तो
उसे होती है जिसे उस रिश्ते 💑 की ज्यादा जरुरत होती है… 😌

उसने मुझे पूछा तू Status & Dp 📝 किसके लिए रखता है… किसके प्यार ❤ में पड़ गया है..??
अब उसे कैसे बताऊ ये दिल तेरे 👸🏻 प्यार में पड़ गया है…. 😘

क्या बताऊँ यारो…2016 पूरा लाइन लगाने में ही चला गया… 😏
पहले सैराट के टिकट के लिए 😥
फिर..Jio Sim के लिए😰
और अब नॉट बदलने के लिए…😜😝😂

भगवान 🙏🏻 से तुम्हे क्या चाहिए ये मांगने से अच्छा तुम्हारे Talent 💪🏻 के हिसाब से मांगो…
क्या पता तुम्हारा Talent तुम्हारी इच्छा से बड़ा हो…☺

आज कल लोग प्यार ❤ के लिए नही 👸🏻
सिर्फ Virginity Break करने के लिए Relationship 💑 में होते है…😞😏
कड़वा है लेकिन सच है…
#कलयुग

शादी से पहले KTM 390 🚴‍♀ जैसा Attitude 😎 रखने वाली लडकिया 👸🏻
शादी के बाद Splender Plus पे बच्चे को लेके Triple Seat बैठ कर घूमती है… 🤓🤑

भगवान 🙏🏻 वो 👸🏻 मुझे अपना प्यार नही ❌ देगी तो भी चलेगा लेकिन
उसके चेहरे की Smile ☺ हमेशा ऐसे ही रहने देना…. 😉😍😘

आज तुझे गुस्सा 😠 भी आया तो भी चलेगा…
लेकिन सिर्फ मेरा मन रखने के लिए मत बात ❌ कर…
तू 👸🏻 मुझसे तभी बात कर जब तुझे मुझसे नही मेरे दिल ❤ से रिश्ता जोड़ना होगा…

मुझे लोगो 👬 ने पूछा तू हमेशा ऑनलाइन रहता है तू कभी सोता 🌙 है कि नही
मेने हस 😄 कर कहा
जिनके सपने टूट जाते है उन्हें नींद कहा आती है… 😓💔

तेरा 👩🏻 ध्यान ना होने पर 😴 तेरे चेहरे पे एक ☝🏻 Smile लाने के लिए
मेने कितनी कोशिश 😍 की वो तुझे क्या मालूम पगली… 😉😘

Actually मेरे लिए वो 👸🏻 Perfect नही थी 😔 लेकिन
मेरे इस पागल दिल ❤ को वो पगली 👩🏻 ही पसंद थी… 😍😘

अपना Status इतना ऊँचा रखो कि लोग Face_book नही
Life_Book खोले तो, उन्हे ये ना लगे कोई कमी रह गयी

बड़ी अजीब सी 💑 मोहब्बत थी 👩 तुम्हारी..
पहले 😀पागल किया..
फिर 😘 पागल कहा..
फिर 😍 पागल समज कर 😢 छोड़ दिया..

किस_किस_दीवाने से
दिल लगाओगी तुम
इक दिन अपनी ही #नजरों
में तुम #गिर जाओगी तुम
😕😕😕😉😉😉

उसने इलज़ाम 👰�भी लगाया..
तो कितना हसीन लगाया……बोली सर…
ये पुरी क्लास में….
बस मुझे ही देखता रहता है

सिगरेट🌫 वाले से उधार 💵और खुबसूरत लड़कियों 💁से प्यार😍,
जितना भी रोको☝😉 हो ही जाता है !!

कौन कमबख्त 😡कहता है की लड़के😎 सोचते 🤔कम☝ है,
लड़की 👩🏼एक बार मुस्करा कर देख ले तो शादी 💑से लेकर बच्चो के नाम तक सोच लेते है !!

काश😚 तेरे घर के बाहर भी एक बैंक होता में तुझे
देखने👀 #रोज़ फालतू ही #लाइन 🏃🏼में लग जाता

अपना Attitude और Style इतना #High_फाई है देख के
लडकी की माँ भी बोलती हे ये ही अपना #राजा_जमाई है

#कागज की कीमत बदलती हे,तब देश की #किस्मत बदलती हे
वैसे ही अपना #Status खुद बदलने से, #जिन्दगी बदलती है

सबके Attitude का अपना – अपना class होता हे और
जिस Class में सबका #Attitude फेल होता हे, वहाँ #shivam का राज होता हे

ना हम सरकारी है..ना गैरकानूनी ..ना तो हम # नेता है..
ना कोई आमदार ….बस काम से #Hero..और नाम से villan

#तेरी वफ़ा की खातिर जलील किया तेरे शहर के लोगो ने ।।
#एक तेरी फिकर न होती तो जला देते#तेरे शहर को ।।

कोई हमारे पापा से यह कह बेठा की
अपने बच्चे पे ज़रा लगाम रखो….
हमारे पापा ने भी कह दिया….
लगाम..🐎🐎घोड़े को लगाई जाती है 🐯शेरो को नहीं

जिंदगी‬ ने ‪‎एक‬ ही ‪सबक‬ सिखाया है, ‪‎भरोसा‬ ‪#‎खुद‬ पर करों ‪
दूसरों‬ पे नहीं आज ‪अपनापन‬ दिखाने ‪‎वाले‬, ‪‎कल‬ किसी ‪‎और‬ के होते ‪‎है‬.

मत कर इतना प्यार पगले, #दिल जब तेरा टूटेगा तो
#मोहब्बत एक से हुई है और नफरत सारी दुनिया से कर बैठेगा

❤सपना टूटा है तो दिल कभी जलता है.💔
💙हा थोडा दर्द हुआ पर चलता है.

नाम बदनाम होने की परवाह छोड़ दी हमने, अब जब जब
गुनाह होंगे चारो तरफ अपने ही नाम के चर्चे होंगे !!

No comments:

most view post

Top Hindi whatsApp status 2020