Sunday 9 October 2016

21 top love status

21 top love shayri 2016 hindi

1. कितना ही सुलझ जायें,,अपने से हम ...
ये जिंदगी अपनी बातों में हमें,,कभी-कभी उलझा ही लेती है

2. हाथ बेशक छूट गया,
लेकिन
वजूद उसकी उंगलियो में ही रह गया..।।

3.फिर सन्नाटा सा पसरा है फिर खाली-ख़ाली सा लगता है फिर मन में सूनापन आया फिर नभ सा एकांत दिखता है फिर नींद उचटती है मेरी तू दूर-दूर सा लगता है

4.
वो लाज का पर्दा जरूरी नहीँ, जरूरी है तो सिर्फ तेरा मुझपे यकीन करना, तेरा हरदम के लिये होकर मेरा तुझमें फ़ना होना.

5.पूस की रात में शान्त सा कमरा एक बिस्तर और मेरे होंठों का तेरे मकरन्द लिप्त गुलाब कपोल सम कोमल लबोँ से छूने का एहसास अब तक नहीँ भुला....!!

6. तुझे बाहों में लेकर
ये सारा जहान
भूल जाने की
ख्वाहिश है मेरी......!!!"
7. दिल मे संजो लूँ...या कही यू ही रख छोड़ु..
वो महकता तोहफ़ा तेरी यादों का...? "


8.पता नही होश मे हूँ.....
या बेहोश हूँ मैं.....
पर बहूत सोच .......
समझकर खामोश हूँ मैं.
9.ठंडी रोटी अक्सर उनके ही नसीब में होती है 
.
.

जो अपनों के लिए कमाई करके देर से घर लौटते हैं...!
10.एक ऐसा जहान,जहाँ कोई न होसिवाय मेरेऔरतेरी यादों के.....!!!

                                         11. पसीना पोछने की भी ...
जिनको मोहलत नही मिलती 
उन्ही के पेट को रोटी .....
और सोने को छत नही मिलती :-(

12.हर मर्ज़ का इलाज नहीं दवाखाने में...
कुछ दर्द चले जाते है सिर्फ मुस्कुराने में...!!! 
13.चाहिए मुझे वही सुनहरी घूप
चाहिए खुली हवा
हवा में घुली नमी से भीगना है
कब तलक पलकों की कैद में रखोगे मुझे
14.
किसी दिन रोशन होगी मेरी भी जिंदगी इंतजार सुबह का नही, किसी के लौट आने का है ऐसा होगा तो नही पर दिल है के मानता नहीं

15.आँख खुलते ही याद आ जाता हैं तेरा चेहरा...,


दिन की ये पहली खुशी भी कमाल होती है...!
                       read also- top whatsapp status 2016
                                       16.मायूस ना हो, लबों को भी तकलीफ ना दे... गर है प्यार तुझे, तो आँखों से बयां कर दे...
17.ढलती धूप के आइने में संवर आती है शाम गुजर जाता है अब दिन... ठहर जाती है शाम....
18.ये गहरी लाल शाम तेरी यादों के समंदर में पिघल रही है रौशनी की कुछ बुँदे पानी में गिरकर चिँगारी सी जल रही है...!
19.
वो मेरा भूल जाना तुझको....
इक झूठा बहाना है.. 
मुझे भी याद करना है.. 
तुझे भी याद आना है..
20.कौन किसे चाहता है आजकल सवाली होकर... अहमियत बादल भी खो देते हैं अक्सर... खाली होकर...

21.मुझको तुम खुद में छुपाओ तो छुपाना ऐसे.....किसी सागर में हों लहरों की पनाहें जैसे....read also top love status of 2016



No comments:

most view post

Top Hindi whatsApp status 2020