Saturday 5 November 2016

NEW status for girl 2016 attitude,cute

New Status For Girls in Hindi


वो बोलता 👸🏻 है की में Attitude 😈 दिखाती हु…
अरे पगले…अगर मेने
Attitude दिखाना शुरू किया ना तो तुझे
भाजी वाली आंटी 👳🏻 भी नही ❌ देखेगी.. 😏😜😎

********
मेरे Life में प्यार ❤ की शुरुवात तूने किया है पगले.. 👦🏻
तो मेरी Wish ☺ है कि इसकी Ending भी तू ही करे… 😘

********
ना सजा 👋🏻 दूंगा ना माफ़ी 🙏🏻 दूंगी.
में तो मुझसे जलने 🔥 वालो को
एक Smile दूंगी😉
फिर क्या देख 👀 कर राख 😏 हो जायेंगे 😎

********
Life में रोने 😢 के लिए बहोत सारी चीजे है…
लेकिन लाइफ में हँसने ☺ के लिए उस पगले 👦🏻 याद ही काफी है… 😘

********
बेवक़्त, बेवजह, बेहिसाब मुस्कुरा देती हूं…😉
आधे दुश्मनो 👿 को तो यु ही हरा 👎🏻 देती हूं… 😎

********
आ लिख 📝 दू कुछ तेरे बारे में 👦🏻 पगले…
जितना तेरा EGO 😌 है..
उतना तो मेरे ATTITUDE का #A है 😎

********
सामने जब वो 👦🏻 आया..
ना जाने दिल ❤ में कुछ अजीब हो गया…
दिल धड़कने 💗 लगा…
कान 👂🏻 सुन्न हो गया…😍😘

********
तुम्हे छोड़ 💔 के तो में मर ही जाऊंगा.. 😔
कुछ इस तरह के वादे थे उस बेवफा 👦🏻 के… 😏😌

********
चाहे कितनी भी बातें कर लू.. Chatting 📲 से,
पर दिल ❤ की तलब पगले तुझे 👦🏻 देखने से ही पूरी होती हैं, 😍😘

********
ठोकर तो बहुत खायी मैंने…
फिर भी मुस्कुराकर 😉 उसके 👦🏻 #Attitude को
तोड़कर 👿 आगे बढ़ना मुझे अच्छा लगा… 😎💃🏻

********
पगले… 👩🏻
तुझे जो चाहिए वो तू मांग,
मेरी हर एक चीज तेरी है… 😉
लेकिन कभी मेरी जान मत ❌ मांगना,
क्योंकि मेरी जान तू है 😍😘

********
सुन पगले… 👦🏻
जितनी तकलीफ देनी है दे…
में खुद रोके 😢 तुझे हमेशा हसाऊंगी 🙂❤

********
अल्फाज़ो 🗣 की जरुरत तो उन्हें है,
जिन्हें मोहब्बत ❤ में गम 😤 बाटने हो…
में ऐसे काम नही ❌ करती जिसमे
अल्फाज़ो की जरुरत हो 😡😎

********
सुन छोरे… 👦🏻
Handsomeness देख कर तो कोई भी प्यार 💞 कर लेगा…
लेकिन मेरे जैसा दिल ❤ से तुझपे दूसरा कोन मरेगा… 😉😘

****S****
मेरी महोबत को देखकर
खुदा ने किया मुझसे यह वादा….
हुआ अगर वो किसी और का तो फ़रिश्ते
भी रोयेंगे उस दिन तुझसे भी ज्यादा…

********
पगले.. 👦🏻
Body में से जान चली जायेगी 🚶🏻 तो भी मंजूर है…
लेकिन दिल ❤ से कभी तुझे दूर जाने नही ❌ दूंगी 😘

*******
ऐसे माहौल में दवा 💊 क्या दुआ 🙏🏻 क्या…
जिस माहौल में Killer 🔪 भी हम और Queen 👑 भी हम 😎

********
सुन पगले 👦🏻
इतना Attitude 😏 मत दिखा…
एक ☝🏻 दिन ऐसा आएगा…
जब सब हाथ से निकल जायेगा सिर्फ
तेरे Attitude तेरे पास रह जायेगा…😒

********
बस एक गुज़ारिश हैं तुमसे..➡️👸🏼
आज तुमने हमारा दिल 💔 “तोड़ा”..
कल किसी नादान का दिल मत “तोड़ना”

******
समेट कर ले जाओ अपने झूठे वादे के अधूरे किस्से, 😏❤
अगली मोहब्बत में तुम्हे फिर इनकी जरुरत पड़ेगी….💑💔

********
किसी भी Problem 😰 के समय मे, में नही कहूंगी See You,
हमेशा साथ रहेंगे I and You, 💏
अगर कल में इस दुनिया 🌎 में नही रही तो,
तो मेरी लाश पर फूल 🌹 रख कर कहना
” Stupid I Miss You ” 😉😘

********
जो कहते थे मुझे डर 😥 है
कही तुम्हे खो ना दू तुम्हे…
सामना होने पर मैने
उन्हें 👦🏻 चुपचाप गुजरते देखा है 😢

********
उससे भी ज्यादा दुनिया 🌎 में और भी
Handsome लड़के मिलेंगे… लेकिन
उसकी तरह दिल ❤ से अच्छी इस दुनिया में
एक ☝🏻 भी नही ❌ मिलने वाला… 😘

********
जिन्दा रहने का कुछ
ऐसा अंदाज़ रखो
जो तुमको ना समझे
उन्हें नजरंदाज़ रखो

********
कभी कभी ऐसा भी पल आता है
जब दिल ना किसी से बतियाना चाहता है
अकेले ही तनहाइयों से लड़ना चाहता है😢

No comments:

most view post

Top Hindi whatsApp status 2020