Wednesday 2 November 2016

Top flirt status2016

Cute Flirt Whatsapp Status 2016

उससे भी ज्यादा दुनिया 🌎 में और
भी सुंदर लडकिया 👸🏻 मिलेगी…
लेकिन उसकी तरह दिल ❤ से अच्छी
इस दुनिया में एक ☝🏻 भी नही ❌ मिलने वाली… 😘


किसी भी Problem 😰 के समय मे, में नही कहूंगा See You,
हमेशा साथ रहेंगे I and You, 💏
अगर कल में इस दुनिया 🌎 में नही रहा तो,
तो मेरी लाश पर फूल 🌹 रख कर कहना
” Stupid I Miss You ” 😉😘


दिवाने मस्ताने 😍 जैसी Feeling आती है
जब वो 👸🏻 नजदीक आकर कहती है
” जानू तुम थोड़े अजीब हो, लेकिन मेरे हो” 😍💋😘


काश मेने तुझे बचपन 👶🏻 में ही मांग लिया होता पगली… 👸🏻
क्योंकि बचपन में सिर्फ मेरे रो 😭 देने से मेरे माँ बाप 👪
मुझे सब कुछ ला कर दे देते थे… 😘😍😘


वो दिन 📆 कब आएगा जब सुबह उसकी 👩🏻
प्यारी आवाज मेरे कानों 👂🏻 में सुनाई देगी
” अजी उठो ना, देखो कितना Late हो गया है…
उठो जल्दी, में चाय रख देती हूं ” 😍💋😘


आये पगली… 👩🏻
तू मुझे भूल सकती 😢 है…
लेकिन में तेरी तरह मतलबी ❌ नही 😉😘

****Flirt Whatsapp Status in Hindi****
क्यों बार बार देखती 👀 हो, आईने को तुम…
नजर 😍 लगाओगी क्या,
मेरी इकलौती 🙊 मोहब्बत ❤ को… 😍😘


सुन पगली 📢
में किसी पीपल के पत्ते ☘ की तरह नही हु,
जो किसी मौसम में गिर जाऊंगा…
में मेहँदी के पत्ते 🌿 की तरह हु,
जो खुद को मसल कर तेरी 👸🏻
ज़िन्दगी को रंगों से भर दूंगा… 😍😘


गवाह तो कोई ❌ नही है मगर मैडम 👸🏻 लेकिन
मेरे दिल ❤ की चोरी तो तुमने ही की है… 😍😘


आज तक इतनी लडकिया 👭 देखी…
दिल ने कहा Beautiful ☺ है तो कभी Smart 😉 है…
लेकिन उसे 👩🏻 देखने के बाद दिल ❤ से बस
एक ☝🏻 ही आवाज़ आई
“अरे पागल इसे पटा लिया,मतलब Life तेरी Set” 😍😘


उसका दिल ❤ किसी के लिए है या नही ये पता नही ❌ मुझे…
लेकिन मुझे प्यार है उससे 👸🏻 और सिर्फ उससे…😘😍


तुझे मेरे Contact 📱 में रहना पसंद नही ❌ होगा…
लेकिन मुझे तेरे 👸🏻 Contact में रहना बहोत पसंद है…. ☺😘

****Cute Love Short Quotes in Hindi****
प्यार ❤ मतलब
तेरा हँसना ☺
और
मेरा फसना… 😍

****Short Whatsapp Quotes in Hindi****
तेरा 👸🏻 हँसना था ऐसा की जैसे रेगिस्तान में पानी 💦 मिलने जैसा… 😉😘

****Flirt Whatsapp Status in Hindi****
अरे पगली कुछ तो दया कर 🙏🏻
मेरे दिल पर ❤️
मेरा 🙋🏻 दिल 16 GB का 💁🏻
और तेरी 👉🏻👮🏻 यादें
124 GB की 🙆🏻😨😱😘


खुद का भी ख्याल रखा करो, ☺
क्योंकि मेरे पास तुम्हारे 👸🏻 जैसी और कोई ❌ नही… ❤😘


Life में कभी कभी ऐसे लोग 👩🏻 भी आते है
जिन्हें तुम्हारे Past में क्या हुआ 👫 उससे कोई लेना देना नही ❌ होता…
बस पूरा Future तुम्हारे साथ बिताना रहता है 😉💘❤

No comments:

most view post

Top Hindi whatsApp status 2020